Skip to content

Anupama Serial Written Episode Update 28th December : Titu, Dimpal Meet Agin

anupama

anupama

Anupama Serial 28th December Written Episode Update On Apnatime24.com

Episode की शुरुआत : फायर अलार्म 

एपिसोड के सुरुआत में फायर अलार्म बजता है. और फायर अलार्म सुनतेही विक्रम वहां आता है और फायर अलार्म बंद करने जाता है और बंध कर  देता है। वह अनुपमा के पास जाके दीया के बारे में सब बाते बताता है और बात शुरू कर देता है। वह उसे धूम्रपान अलार्म के बारे में बताता है और कहता है कि अगर कोई भी  धुआं हुवा है तो अलार्म बजता है। अनुपमा कहती है कि मैंने दीया रखने के बारे में सोचा क्योंकि दीया वहां नहीं था। विक्रम बताता है कि आगली बार एसा मत करना यशपाल जी बहुत क्रोधित होंगे, दोबारा ऐसा मत करना और उसे बाहर पूजा करने के लिए समजाते हुवे  कहता है। अनुपमा  उससे तुलसी का गमला लाने के लिए कहती है ताकि वह पूजा कर सके। विक्रम  कहता है कि यह पवित्र तुलसी है और कहता है कि वह इसकी खोज करेगा। वह उसे काम पर वापस जाने के लिए कहता है, अन्यथा यशपाल जी कहेंगे, कोई गपशप नहीं होगी। अनुपमा दीया बाहर रखती है और पूजा करती है। वह अंदर चली जाती है. श्रुति आध्या के साथ वहां आती है। आध्या पूछती है कि क्या वह छोले बटुरा खाने आई है। श्रुति कहती है कि वह अपना सामान लेने आई है और अंदर चली जाती है।

श्रुति और अनुपमा की बेग बदली

श्रुति और अनुपमा गलती से बेग बदल देती है जब उन्हें पता चलता है तब अपने बैग बदलती हैं और एक-दूसरे के बैग खोलने के लिए सॉरी कहती हैं। श्रुति अनुपमा को  जोशी बेन कहकर बुलाती हैं। अनुपमा के अंतर मन में सवाल आता है की इससे केसे पता तब अनुपमा पूछती है कि तुम्हें कैसे पता चला? श्रुति तब कहती है कि उसने उसका नाम देखा है और सुना भी है और जानती थी कि वह गुजराती है, इसलिए अनुपमा को  जोशी बेन कहा। अनुपमा ये सब सुन कर उसे बैठने के लिए कहती है और पूछती है कि वह क्या लेना चाहेगी। श्रुति कहती है कि आज तो वो जल्दी में है उसे जाना होगा क्योंकि उसकी बेटी ने आज प्रतियोगिता में भाग लिया है। अनुपमा बाहर खड़ी आध्या को देखती है और सोचती है कि उसकी छोटी भी अब बड़ी हो गई होगी। वह चीनी के टुकड़े/मिश्री लाती है और उसे खाने के लिए कहती है। श्रुति का कहना है कि वह इन सब पर विश्वास नहीं करती है, लेकिन उसकी आभा के कारण उसका अनुसरण करना चाहती है। वह उसे धन्यवाद देती है। अनुपमा उनकी  बेटी को प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं कहती हैं। श्रुति बाहर आती है और आध्या से कहती है, चलो चलते हैं। आध्या कहती है कि वहां कौन थी? श्रुति कहती हैं कि वह जोशी बेन है वह भारत से हैं और कहती हैं कि वह एक जादुई महिला हैं, मैं आपको अगली बार उनसे मिलवाऊंगी। आध्या का कहना है कि उन्हें यादृच्छिक लोगों से मिलने में कोई दिलचस्पी नहीं है। श्रुति पूछती है कि फिर रिश्ते कैसे बनेंगे? आध्या कहती है कि तुम्हारा और पापा का रिश्ता पागलपन भरा है। श्रुति कहती है तुम शरारती लड़की हो।

आध्या की प्रतियोगिता

अनुपमा अपने बच्चों की फोटो देखती है और कहती है कि उसके पास सिर्फ यही फोटो है और वह कान्हा जी को धन्यवाद देती है। वह प्रतियोगिता में आध्या की जीत के लिए प्रार्थना करती है। डिंपी टीटू और डांस के बारे में सोचती है और कैसे वनराज ने उसे डांस करने से रोका। कोई उसे डांस इवेंट का पैम्फलेट देता है जिसे वह फेंक देती है। वह देखती है कि कोई उसका पीछा कर रहा है और वह उसे मारने ही वाली है, तभी उसकी नजर टीटू पर पड़ती है। टीटू उसकी ओर देखता है। डिंपी उसे जाने के लिए कहती है वरना कोई उन्हें देख लेगा। टीटू उसे सुनने के लिए कहता है।

अनुपमा की दिल की बात

अनुपमा पूजा करती है और चूल्हा जलाती है। वह मसाला चाय बनाती है और विक्रम को देती है। विक्रम को चाय पसंद है और वह उसे उपनाम ए देता है। अनुपमा कहती है कि उसे खुशी है कि उसने उसे उपनाम दिया। वह उसके परिवार और बच्चों के बारे में पूछता है। अनुपमा कहती है कि वे सभी बहुत पहले ही अपने-अपने रास्ते चले गए थे और इसीलिए उसके लिए यहां आना आसान था, अन्यथा घर छोड़ना आसान नहीं होता। विक्रम का कहना है कि उन्हें खुशी है कि उनके बच्चे अपनी मां के साथ खुश हैं। अनुपमा उससे पूछती है कि नया पासपोर्ट कैसे बनाया जाता है। वह कहता है कि आपको पासपोर्ट के लिए आवेदन करना होगा।

 

डिम्पी टीटू को वहां से जाने के लिए कहती है और कहती है कि पापा घर पर हैं। वनराज फोन पर बात करते हुए घर से बाहर आता है। टीटू उसे रोकता है और कहता है कि तुमने कहा था कि हम दोस्त बनेंगे, लेकिन तुमने मुझे फोन नहीं किया और मेरी कॉल नहीं उठाई। डिंपी कहती है कि मैं तुमसे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती और पूछती है कि क्या तुम नहीं समझोगे। टीटू पूछता है कि क्या तुम्हें समझ नहीं आया कि मैं तुम्हें 5 साल से कॉल और मैसेज कर रहा हूं। डिंपी उसे ऐसा न करने के लिए कहती है और जाने के लिए कहती है। वह कहता है कि मैं तुम्हें कॉल या मैसेज नहीं करूंगा और उससे पूछता हूं कि क्या उसने 5 साल में एक बार भी उसे याद नहीं किया, और उसके बारे में नहीं सोचा। वह चुप हो जाती है और वहां से चली जाती है। टीटू का कहना है कि मुझे अपना जवाब मिल गया। वह वनराज को खड़ा देखती है और पीछे मुड़कर देखती है तो पाती है कि टीटू वहां से चला गया है। वह आराम करती है.

 

यशपाल रेस्तरां में आता है और सोचता है कि सब कुछ पुराना है, लेकिन कुछ नया जैसा लग रहा है। सभी शेफ और अनुपमा उसे जगह का निरीक्षण करते हुए देखते हैं। विक्रम कहते हैं कि उनकी नाक तेज़ है। यशपाल सभी को बुलाते हैं और पूछते हैं कि मसाला चाय किसने बनाई है? अनुपमा परेशान हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

“What is Vitamin C?” The Power of Avocados “Rajinikanth Holds Anupam Kher’s Arm” “Unlock Better Digestive Health” “Boost Your Nutrition with Dry Fruits!” Eating More Garlic Could Help Improve Your Cholesterol and Blood Sugar Levels Urvashi Rautela Supports Naseem Shah “Inside the Salaries of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actors” Best of Kangana Ranaut’s Sit With Hitlist “Shivangi Joshi and Kushal Tandon”
/