class="post-template-default single single-post postid-1001 single-format-standard wp-custom-logo post-image-above-header post-image-aligned-center secondary-nav-above-header secondary-nav-aligned-right slideout-enabled slideout-both sticky-menu-fade digital-newspaper-title-one digital-newspaper-image-hover--effect-none digital-newspaper-post-blocks-hover--effect-one site-boxed--layout digital_newspaper_main_body digital_newspaper_font_typography header-width--full-width block-title--layout-one search-popup--style-three right-sidebar elementor-beta elementor-default elementor-kit-17" itemtype='https://schema.org/Blog' itemscope='itemscope'>

अदिति राव हैदरी ने शरारा सेट में अपने अंदर की देसी बार्बी को प्रदर्शित किया।

अदिति राव हैदरी ने शरारा सेट में अपने अंदर की देसी बार्बी को प्रदर्शित किया।

अदिति राव हैदरी, जो अपनी बहुप्रतीक्षित नेटफ्लिक्स पीरियड ड्रामा सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के प्रचार दौरे में व्यस्त हैं, स्वतंत्रता-पूर्व युग के रंगों और सिल्हूटों को श्रद्धांजलि दे रही हैं, साथ ही उन्हें एक नया युग दे रही हैं। स्टाइल के साथ दृष्टिकोण.

अलंकृत मखमली कुर्ते से लेकर समृद्ध रेशम लहंगे तक, पुराने-विवाहित-नए परिधानों की उनकी आगामी परेड उस दिशा में एक विषयगत छलांग है। लेकिन इस बात को नज़रअंदाज करना मुश्किल है कि कैसे अभिनेता ने रिद्धि मेहरा शरारा सेट के साथ देसी बार्बीकोर के प्रति रुचि दिखाई।

अदिति राव हैदरी ने समय-समय पर स्क्रीन पर अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। सिद्धार्थ के साथ उनका रिश्ता सार्वजनिक होने के बाद से वह सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी सगाई ने हाल ही में दोनों सितारों के प्रशंसकों और अनुयायियों के बीच एक बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया। खबरें आ रही थीं कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है, लेकिन बाद में उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने सगाई कर ली है। उम्मीद है कि अगले कुछ महीनों में शादी होने वाली है, और अगले कुछ महीनों में उनके करियर की कुछ सबसे बड़ी रिलीज़ होने वाली हैं, अदिति राव हैदरी अब तक के उच्चतम स्तर पर हैं।

ऑनस्क्रीन उनके रॉयल लुक के लिए अक्सर उनकी तारीफ की जाती रही है। उन्होंने अलग-अलग समय अवधि के किरदार निभाए हैं और इससे विभिन्न शैलियों पर उनकी पकड़ बढ़ी है। यदि आप बारीकी से देखें, तो उनके द्वारा पर्दे पर चुने गए हर किरदार के साथ हमेशा एक सहज शिष्टता और परिष्कार आता है।

1. ‘हीरामंडी’

संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा ‘हीरामंडी’ ने पहले ही अपने दिलचस्प आधार से ध्यान आकर्षित कर लिया है, और बिब्बोजन के रूप में अदिति राव हैदरी का खूबसूरत लुक इस परियोजना की प्रत्याशा को बढ़ाता है। पारंपरिक पोशाक से लेकर जटिल पहनावे तक, अदिति राव हैदरी की कृपा और शिष्टता चमकती है, जिससे हमें इस बहुप्रतीक्षित श्रृंखला में उनके चित्रण का बेसब्री से इंतजार है।

2. ‘पद्मावत’

महाकाव्य पीरियड ड्रामा ‘पद्मावत’ में, अदिति राव हैदरी ने मेहरुनिसा के चरित्र को अनुग्रह और सुंदरता के साथ चित्रित किया। जटिल आभूषणों और नाजुक कपड़ों से सजी उनकी राजसी पोशाक ने राजशाही के सार को पूरी तरह से कैद कर लिया, जिससे स्क्रीन पर उनकी आकर्षक उपस्थिति के लिए उनकी प्रशंसा हुई।

3. ‘ताज’

अदिति राव हैदरी के ‘ताज’ में अनारकली के किरदार ने कालातीत सुंदरता के सार को मूर्त रूप देने की उनकी क्षमता को प्रदर्शित किया। पारंपरिक अनारकली पोशाक पहने हुए, उन्होंने अपनी मनमोहक उपस्थिति और भावनात्मक प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए, अनुग्रह और परिष्कार का परिचय दिया।

4. ‘जुबली’

‘जुबली’ में अदिति राव हैदरी की सुमित्रा की भूमिका ने एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा और विभिन्न युगों और पात्रों के बीच सहजता से बदलाव करने की उनकी क्षमता को प्रदर्शित किया। फिल्म में विंटेज-प्रेरित हेयर स्टाइल और क्लासिक पोशाक की विशेषता वाले उनके खूबसूरत लुक ने उनके चित्रण में गहराई और प्रामाणिकता जोड़ दी, जिससे दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव पड़ा।

एथनिक नंबरों के प्रति अदिति की रुचि एक और लुक के साथ जारी है, जिसके लिए उन्होंने सुर्खियां बटोरीं। एक अन्य रूप में, अभिनेत्री ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया, जब वह रिया कपूर के कलेक्शन से वाइन वेलवेट कुर्ता और मैचिंग घरारा में सजी हुई थी। फ्लोयकुर्ता में गर्दन, आस्तीन और चोली के दोनों ओर जटिल सजावट की गई थी, जबकि शरारा ने फर्श पर चढ़कर मोनोक्रोम टोन को मनोरम पहनावे में सेट किया था। उनके लुक में सुनहरे झुमके की एक जोड़ी चार चांद लगा रही थी और उनके कांस्य मेकअप, माइक्रोबिंदी और साफ-सुथरे जूड़े ने उनके लुक को पूरा किया।

अभिनेत्री हाल ही में अपने लंबे समय के प्रेमी सिद्धार्थ से गुप्त विवाह की खबरों के बाद सुर्खियों में आई थीं। बाद में, जोड़े ने सार्वजनिक रूप से घोषणा करने के लिए अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर डाली कि उनकी सगाई हो गई है। अदिति ने एक प्यारे कैप्शन के साथ दोनों की एक तस्वीर साझा की। इसमें लिखा था, “उसने हाँ कहा! काम में लगा हुआ।” जहां सिद्धार्थ ने सोने की सगाई का बैंड पहना था, वहीं अदिति को तस्वीर में दो बड़े पत्थरों वाली अंगूठी पहने देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *