2023 में विदेशों में रणबीर कपूर ने रणवीर सिंह को पछाड़ा; सलमान खान नंबर पर. 4 और सनी देओल नंबर पर 5 पर

Ranbir-Kapoor

पिछले सप्ताह शुक्रवार को हमने अंततः संदीप रेड्डी वंगा निर्देशित एनिमल की रिलीज़ देखी। रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना अभिनीत इस फिल्म को बड़े पैमाने पर प्रचार और उम्मीदों के साथ वयस्क प्रमाणन प्राप्त हुआ था। एक ही जानवर पर निवास करना गर्जन ध्वनि से शुरू होने के बाद धमाकेदार व्यवसाय कर रहा है। अपेक्षाकृत नहीं, हिंसक और खूनी आंदोलन को विदेशी बाजारों में भी अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है, जो अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर हंगर गेम्स: बैलाड ऑफ सोंगबर्ड्स एंड स्नेक एंड नेपोलियन जैसी वैश्विक रिलीज की तुलना में बेहतर शुरुआत करने में कामयाब रहा है।

Ranbir-Kapoor

इस बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में, हम रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म के विदेशी बाजारों में किए गए कारोबार पर नजर डालेंगे, साथ ही इसकी तुलना अन्य अभिनेताओं से करेंगे, जिनकी रिलीज ने 2023 में प्रभाव डाला है। केवल दो रिलीज से 24.445 मिलियन अमेरिकी डॉलर का संग्रह करके, रणबीर कपूर उभरे हैं। विदेशी बाजार में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले दूसरे अभिनेता, शाहरुख खान के बाद, जिन्होंने अब तक अपनी दो रिलीज से 94.45 मिलियन अमेरिकी डॉलर की भारी कमाई की है। जवान और पठान. दिलचस्प बात यह है कि एनिमल की शानदार सफलता के साथ, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह जैसे अभिनेताओं से आगे निकलने में कामयाब रहे हैं, जिन्होंने पहली रिलीज से 21 मिलियन अमेरिकी डॉलर के साथ तीसरे स्थान का दावा किया है, इसके बाद सलमान खान 2 रिलीज से 20.670 मिलियन अमेरिकी डॉलर के साथ तीसरे स्थान पर हैं और यहां तक कि सनी देओल भी हैं जिन्होंने पहली रिलीज से 7.9 मिलियन अमेरिकी डॉलर के साथ पांचवें स्थान पर है।

वर्तमान में, रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म घरेलू और वैश्विक दोनों बाजारों में चल रही है। दर्शकों द्वारा बड़ी संख्या में फिल्म को संरक्षण दिए जाने से देश का अनुमान बदल गया है कि फिल्म के कारोबार में और बढ़ोतरी होना निश्चित है। वास्तव में, अपने दूसरे सप्ताहांत में, एनिमल को विदेशी बाजार में दूसरे और एक तिहाई स्थान धारकों, रणबीर और रणबीर के बीच जगह बढ़ने की उम्मीद है, उम्मीद है कि आने वाले दिनों में एनिमल 30 मिलियन अमरीकी डालर का आंकड़ा पार कर सकता है। .

2023 के लिए दूरदराज के बाजारों में शीर्ष पांच सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेता

शाहरुख खान – 94.45 मिलियन – 2 रिलीज़

रणबीर कपूर – 24.44 मिलियन – 2 रिलीज़

रणवीर सिंह – 21 मिलियन – 1 रिलीज़

सलमान खान – 20.67 मिलियन – 2 रिलीज़

सनी देओल – 7.9 मिलियन – 1 रिलीज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *