स्विमिंग पूल रेस के बाद ‘बड़े मियां’ अक्षय कुमार ने ‘छोटे मियां’ टाइगर श्रॉफ से ‘हिसाब बराबर’ किया

स्विमिंग पूल रेस के बाद 'बड़े मियां' अक्षय कुमार ने 'छोटे मियां' टाइगर श्रॉफ से 'हिसाब बराबर' किया

बड़े मियां छोटे मियां के सितारे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक गेम खेलते नजर आ रहे हैं और कैसे बड़े मियां छोटे मियां के साथ हिसाब बराबर करते हैं। इसकी जांच – पड़ताल करें।बड़े मियां छोटे मियां में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी हैं।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी अगली रिलीज ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों हाल ही में मध्य पूर्व में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालाँकि, वे अपने प्रशंसकों को एक साथ घूमते हुए अपनी तस्वीरों और वीडियो के साथ अपडेट करते रहे हैं।इतना ही नहीं, दोनों कलाकार हाल ही में वीडियो भी शेयर कर रहे हैं, जिसमें उन्हें एक-दूसरे के साथ प्रैंक करते देखा जा सकता है. पिछले हफ्ते टाइगर ने अपनी स्विमिंग पूल रेस का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने ‘बड़े मियां’ के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए धोखाधड़ी की थी। अब, अक्षय कुमार एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें दोनों एक गेम खेलते नजर आ रहे हैं, जहां उनमें से एक बिना पीछे देखे पीछे कूद जाता है और दूसरा बिना गिराए बीच हवा में कैच पकड़ लेता है।

बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन के दौरान कोई भी दिन सुस्त नहीं होता। अक्षय कुमार ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक नया मजेदार पोस्ट साझा किया। वीडियो में टाइगर श्रॉफ अक्षय कुमार की पीठ पर हाथ रखकर हवा में छलांग लगा रहे हैं। लेकिन जब टाइगर श्रॉफ के छलांग लगाने का समय आता है तो अक्षय कुमार मौके से भाग जाते हैं। अक्षय कुमार ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “छोटे, तैयार? टाइगर श्रॉफ।” कैटरीना कैफ ने टिप्पणी अनुभाग में “आउच” टिप्पणी की। आयशा श्रॉफ ने कहा, “ओह।” रकुल प्रीत सिंह और हुमा कुरेशी ने LOL इमोजी ड्रॉप किया।

यहां देखें अक्षय कुमार की पोस्ट:

जब हमने कहा कि बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन के दौरान कभी भी कोई सुस्त दिन नहीं होता, तो हमारा मतलब यही था। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इस बात पर नज़र रख रहे हैं कि कौन जीतता है। टाइगर श्रॉफ ने लिखा, “हिसाब बराबर बड़े।” अक्षय कुमार ने टिप्पणी की, “हिसाब बराबर नहीं छोटे, हिसाब यूं ही चलता रहेगा।”

फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ भी हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर द्वारा किया जा रहा है और इसका समर्थन जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, अली अब्बास ने किया है। पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले जफर और हिमांशु किशन मेहरा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *