लोकेश कनगराज की कुली में देवा की भूमिका निभाएंगे रजनीकांत!!

‘कुली’ के नए पोस्टर पर रजनीकांत ने 1412 नंबर के साथ रहस्य का समर्थन किया है। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित फिल्म में सुपरस्टार ने देवा की भूमिका निभाई है।

निर्देशक लोकेश कनगराज ने अपनी आगामी फिल्म ‘कुली’ से सुपरस्टार रजनीकांत का एक नया पोस्टर साझा किया। फिल्म में एक्टर ‘देवा’ का किरदार निभा रहे हैं. पोस्टर में वह 1421 नंबर वाला आर्म-बैज पकड़े हुए एक उपद्रवी अवतार में नजर आ रहे हैं।पोस्टर पर रजनीकांत थोड़े खतरनाक लग रहे हैं, जैसे वह कुछ योजना बना रहे हों और पहले से ही जीत को लेकर आश्वस्त हों।

‘कुली’ सितारों से सजी एक विशाल फिल्म है जो अगले साल भव्य रिलीज के लिए तैयार हो रही है। फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई में शुरू हुई थी। इसमें रजनीकांत के अलावा तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन, कन्नड़ अभिनेता उपेन्द्र, श्रुति हासन, सत्यराज और सौबिन शाहिर भी हैं। कुली में श्रुति हासन ने प्रीति का किरदार निभाया है। अपने कैरेक्टर पोस्टर में श्रुति फावड़ा पकड़े नजर आ रही हैं. नागार्जुन ने साइमन का किरदार निभाया है, जिसे उनके चरित्र पोस्टर में लाल दुपट्टा पहने दिखाया गया है।

सत्यराज राजशेखर की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं और उनके चरित्र पोस्टर में उनके हाथ के चारों ओर एक लाल तार उलझा हुआ है। उपेन्द्र के किरदार कलीशा को उसके सहायक उपकरण के रूप में मछली के कांटे के साथ दिखाया गया है। सौबिन शाहिर फिल्म में दया का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं, और चरित्र पोस्टर में वह एक सोने की घड़ी पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

कुली लोकेश की 7वीं फिल्म है, निर्देशक ने 2016 की एंथोलॉजी अवियाल के साथ अपनी शुरुआत की। उनकी दूसरी फिल्म 2017 की फिल्म मानगरम थी। हालाँकि यह 2019 की कार्थी-स्टारर कैथी थी जिसे उनकी फिल्म मिली, जिससे लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स (LCU) का निर्माण हुआ।इसके बाद उन्होंने 2021 में मास्टर के साथ काम किया। उनकी अगली फिल्में, 2022 में विक्रम और 2023 में लियो एलसीयू का हिस्सा थीं। वह अब कुली की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की टीम ने हाल ही में विशाखापत्तनम में इसकी शूटिंग की। यह देखना बाकी है कि क्या कुली एलसीयू का हिस्सा बनेगी।

‘कुली’ सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और इसका संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। इसके 2025 की दूसरी छमाही में स्क्रीन पर आने की संभावना है। वह अब कुली की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की टीम ने हाल ही में विशाखापत्तनम में इसकी शूटिंग की। यह देखना बाकी है कि क्या कुली एलसीयू का हिस्सा बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *