रुस्लान ओटीटी रिलीज की तारीख: यहां बताया गया है कि आप आयुष शर्मा की एक्शन थ्रिलर को कब और कहां स्ट्रीम कर सकते हैं !!

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ रुपये कमाने के बाद, आयुष शर्मा की फिल्म रुस्लान ने अपनी ओटीटी रिलीज की तारीख तय कर दी है। यह फिल्म बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सुनील शेट्टी का कैमियो भी है। रुस्लान एक एक्शन फिल्म है जिसमें आयुष शर्मा और सुश्री श्रेया मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों और आलोचकों से अच्छी समीक्षा नहीं मिली। यह सितंबर 2024 में ओटीटी पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

रुस्लान को कब और कहाँ देखना है?

फिल्म का निर्देशन करण ललित बुटानी ने किया है। यह जियो सिनेमा और कलर्स सिनेप्लेक्स पर देखने के लिए उपलब्ध होगा। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है, “ऐसी कहानी जो आपको अपनी सीट के किनारे पर ले आएगी 21 सितंबर रात 8 बजे देखिए #रुसलान का वर्ल्ड प्रीमियर, सिर्फ कलर्स सिनेप्लेक्स और जियोसिनेमा पर।”

इसके रिलीज़ होने पर, रुस्लान को मिश्रित समीक्षाएँ मिलीं। ओटीटीप्ले समीक्षा का एक अंश पढ़ता है: “रुस्लान पीड़ित है क्योंकि यह एक ऐसे फॉर्मूले का उपयोग करता है जो कई अन्य लोगों द्वारा उपयोग किया जाता है और केवल एक निश्चित तरीका है जिसे अब सांसारिक महसूस किए बिना फिर से किया जा सकता है। आयुष शर्मा में वास्तव में बहुत अधिक संभावनाएं हैं, लेकिन ये हैं वे परियोजनाएँ नहीं जो इसे सामने लाएँगी।”

आयुष शर्मा ने हिंदी फिल्म उद्योग में अपने करियर की शुरुआत 2018 की फिल्म लवयात्री से की, जिसे उनकी पत्नी के भाई-अभिनेता सलमान खान की सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) का समर्थन प्राप्त था। उन्होंने 2021 में सुपरस्टार के साथ फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में भी अभिनय किया। उसी के बारे में बात करते हुए, आयुष ने पहले कहा था, “मेरी पिछली दो फिल्मों में, मैंने उनके (सलमान खान) के साथ स्क्रीन साझा की थी। उन्होंने फिल्म देखी है और उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है। इस फिल्म के साथ, मैं वास्तविक दुनिया में कदम रख रहा हूं और नए लोगों के साथ काम कर रहा हूं।”

Cast

फिल्म में रुस्लान के रूप में आयुष शर्मा, वाणी के रूप में सुश्री श्रेया मिश्रा, एटीएस अधिकारी समीर सिंह के रूप में जगपति बाबू, ओज़ान के रूप में सल यूसुफ, आभा के रूप में बीना बनर्जी, ली के रूप में सांगे त्शेल्ट्रिम, मंजू के रूप में जसविंदर गार्डनर, सबा के रूप में अरुणा बेनीवाल, सुनील शेट्टी शामिल हैं। शिनॉय, और रुस्लान के पिता के रूप में नवाब शाह। फिल्म में सुनील शेट्टी भी हैं, जो शिनॉय के रूप में विशेष भूमिका में हैं।

रुस्लान के बारे में सब कुछ

एक्शन फिल्म का निर्देशन करण ललित बुटानी ने किया है। यूनुस सजावल ने कविन दवे और मोहित श्रीवास्तव के साथ फिल्म लिखी है। फिल्म का निर्माण श्री सत्य साईं आर्ट्स के बैनर तले केके राधामोहन ने किया है। जी श्रीनिवास रेड्डी ने सिनेमैटोग्राफी की है और राजेंद्र भट्ट ने फिल्म का संपादन किया है।

इस बारे में और स्ट्रीमिंग तथा फिल्मों की दुनिया से जुड़ी अन्य सभी चीज़ों के बारे में अधिक जानकारी के लिए ओटीटीप्ले पर बने रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *