रिपोर्ट : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने वडोदरा में की सगाई !!

रिपोर्ट : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने वडोदरा में की सगाई !!

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अफवाह जोड़ी मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की अब सगाई हो गई है। एक्टर्स ने टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में साथ काम किया था।तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) भारतीय टेलीविजन के सबसे चर्चित शो में से एक रहा है। मुनमुन दत्ता और राज अनादकट, जिन्होंने शो में क्रमशः बबीता अय्यर और टिपेंद्र जेठालाल गड़ा उर्फ ​​टपू का किरदार निभाया था, के डेटिंग की अफवाह थी। जहां मुनमुन ने शुरू में सोशल मीडिया पर इन रिपोर्टों की आलोचना की और उन्हें ‘बनाई गई कहानियां’ कहा, वहीं न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने हाल ही में एक निजी समारोह में सगाई कर ली।मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने हाल ही में वडोदरा में सगाई की।

बुधवार, 13 मार्च को, रिपोर्टें प्रसारित हुईं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता मुनमुन दत्ता, जो बबीता अय्यर का किरदार निभाते हैं, और राज अनादकट, जिन्होंने 2022 में बाहर निकलने से पहले टिपेंद्र जेठालाल गड़ा उर्फ ​​टपू का किरदार निभाया था, सगाई कर रहे हैं। ऐसी अफवाह थी कि इस जोड़े ने इस महीने की शुरुआत में गुजरात के वडोदरा में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाई थीं। हालाँकि, दोनों अभिनेताओं ने अब ऐसी अफवाहों को खारिज कर दिया है और उन्हें उसी दिन फर्जी बताया है जिस दिन ये अफवाहें शुरू हुई थीं। अभिनेत्री ने ईटाइम्स को बताया, “यह खबर हास्यास्पद, फर्जी और हास्यास्पद है। इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है… और सच कहूं तो, मैं इस फर्जी चीज को अपनी ऊर्जा नहीं देना चाहती जो बार-बार सामने आती रहती है।”

मुनमुन ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी डाली, जिसमें उन्होंने एक GIF जोड़ा, जिसमें लिखा था, “ओह नो, नॉट अगेन!”, लिखा, “कुछ ‘असली’ खबरों की ओर बढ़ रहा हूं। CAA लागू हो गया है दोस्तों” और हैशटैग जोड़ा, ” #FakeNewsAlert”। उन्होंने अपने मैनेजर आफरीन रियाज द्वारा पोस्ट की गई इंस्टाग्राम स्टोरी भी साझा की, जिसमें लिखा था, “लाइट्स, कैमरा, इनकार! बुलबुला फूटने के लिए खेद है, दोस्तों! यहां कोई सगाई या शादी नहीं हो रही है, यह सिर्फ स्क्रिप्ट और स्टिलटोज़ हैं जो सुर्खियां बटोर रहे हैं। समय आ गया है उन सगाई की अफवाहों को तोड़ें और उस काम पर वापस लौटें जो हम सबसे अच्छा करते हैं – स्क्रीन पर जादू करना”।

उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, “13 साल तक लोगों का मनोरंजन करते रहे और आपमें से किसी को भी मेरी गरिमा को तार-तार करने में 13 मिनट भी नहीं लगे। तो अगली बार जब कोई चिकित्सकीय रूप से उदास हो या अपनी जान लेने के लिए प्रेरित हो, तो रुकें और सोचें कि क्या यह आपके शब्द थे जिसने उस व्यक्ति को किनारे कर दिया था या नहीं। आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आती है।”

राज ने भी सगाई की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की जिसमें लिखा था, “सभी को नमस्कार, बस चीजों को स्पष्ट करने के लिए, जो खबरें आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वह झूठी और निराधार है। टीम राज अनादकट।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *