मेहंदी वाला घर आखिरी एपिसोड की तारीख एक्सक्लूसिव: करण मेहरा-शहजाद शेख का शो सोनी टीवी पर बंद हो जाएगा?

घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, लोकप्रिय टीवी शो मेहंदी वाला घर, ध्रुव तारा, प्यार का पहला अध्याय और कृष्णा मोहिनी जल्द ही ऑफ-एयर होने वाले हैं। सभी शो ने एक समर्पित प्रशंसक आधार तैयार किया है, और उनके अचानक समापन ने कई दर्शकों को चौंका दिया है।

मेहंदी वाला घर
सोनी टीवी का लोकप्रिय शो मेहंदी वाला घर, जिसमें श्रुति आनंद और शहजाद शेख हैं, जल्द ही अपना प्रसारण बंद कर देंगे। यह शो शशि सुमीत प्रोडक्शंस के तहत सुमीत मित्तल और शशि मित्तल द्वारा निर्मित है और शो का आखिरी एपिसोड 9 अगस्त 2024 को शूट किया जाएगा।

हमने पहले खुलासा किया था कि सोनी टीवी मेहंदी वाला घर को शाम के शुरुआती स्लॉट में स्थानांतरित कर सकता है? इंडस्ट्री के एक सूत्र ने विशेष रूप से फिल्मीबीट को बताया, “श्रीमद रामायण के बाद केबीसी 2024 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सबसे बड़ा लॉन्च होगा। जबकि श्रीमद रामायण में अच्छी दर्शक संख्या देखी गई, अन्य शो दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने में विफल रहे। चैनल श्रीमद रामायण को हटा देगा।” हाई नोट और कौन बनेगा करोड़पति 16 के लिए रास्ता बनाने के लिए मेहंदी वाला घर को शाम 7 बजे के स्लॉट में स्थानांतरित करें।”

ध्रुव तारा

सोनी सब ध्रुव तारा एक साइंस-फिक्शन रोमांटिक ड्रामा सीरीज़ है जिसमें ईशान धवन और रिया शर्मा हैं, जो जल्द ही ऑफ-एयर हो जाएगा। आखिरी एपिसोड 10 अगस्त को शूट किया जाएगा. कम टीआरपी की वजह से मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला किया।

कृष्ण मोहिनी

लोकप्रिय कलर्स टीवी नाटक कृष्णा मोहिनी में फहमान खान, केतकी कुलकर्णी और देबत्तमा साहा हैं। बॉयहुड प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित शो समाप्त हो गया है, और इसका आखिरी एपिसोड 5 अगस्त 2024 को शूट किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *