भूल भुलैया 3: कार्तिक आर्यन ने की भूल भुलैया 3 की घोषणा; विद्या बालन की मंजुलिका के रूप में वापसी

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित, भूल भुलैया 2 20 मई 2022 को रिलीज़ हुई थी, जबकि पहला भाग 2007 में रिलीज़ हुआ था और इसमें अक्षय कुमार ने डॉ. आदित्य “आदि” श्रीवास्तव की भूमिका निभाई थी,

भूल भुलैया 3: कार्तिक आर्यन ने की भूल भुलैया 3 की घोषणा; विद्या बालन की मंजुलिका के रूप में वापसी

विद्या बालन ने अवनी एस. चतुर्वेदी और दोहरी भूमिकाओं में अभिनय किया था। मंजुलिका, शाइनी आहूजा दोहरी भूमिकाओं में सिद्धार्थ चतुवेर्दी और राजा विभूति नारायण के रूप में, अमीषा पटेल राधा चतुवेर्दी के रूप में, परेश रावल बटुकशंकर उपाध्याय के रूप में, मनोज जोशी बद्रीनारायण “बद्री” चतुवेर्दी के रूप में और राजपाल यादव छोटे पंडित के रूप में।

हिंदी रूपांतरण को आलोचकों और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और यह साल की आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

इसके सीक्वल में तब्बू ने बालन की भूमिका निभाई और जुड़वां बहनों अंजुलिका और मंजुलिका की भूमिका निभाई। आर्यन ने धोखेबाज़ मानसिक रूह बाबा की भूमिका निभाई जो हवेली को बुरी आत्मा मंजुलिका से छुटकारा दिलाने की कोशिश करता है। यह फिल्म उस वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई, जिसने इसे आर्यन की कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्मों की सूची में शामिल कर लिया।

भूल भुलैया से मंजुलिका और भूल भुलैया 2 से रूह बाबा मिलने के लिए बिल्कुल तैयार हैं – भूल भुलैया 3 में! 2022 की ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया 2में रूह बाबा का किरदार निभाने वाले कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की घोषणा की, साथ ही यह भी बताया कि वह विद्या बालन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, जो मूल फिल्म में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी। उन्होंने उन दोनों का अपनी-अपनी फिल्मों के लोकप्रिय आमी जे तोमार नंबर पर डांस करते हुए एक मैश-अप वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया ‘और यह हो रहा है।’ ओग मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही हैं। स्वागत करते हुए अत्यंत रोमांचित हूँ ।

अभिनेता, जो अपने स्पोर्ट्स ड्रामा चंदू चैंपियन की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें भूल भुलैया में विद्या बालन का दृश्य दिखाया गया है, साथ ही कार्तिक आर्यन फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग में रूह बाबा के रूप में नृत्य कर रहे हैं। जैसे ही उन्होंने हॉरर कॉमेडी के तीसरे भाग के लिए ‘ओजी मंजुलिका’ विद्या बालन की वापसी की घोषणा की। वीडियो के साथ, कार्तिक आर्यन ने घोषणा की कि तीसरी किस्त इस दिवाली बड़े पर्दे पर आएगी और लिखा, “और ऐसा हो रहा है, ओग मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही है, विद्या बालन का स्वागत करने के लिए बहुत रोमांचित हूं, इस दिवाली धूम मचाने वाली है”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *