प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी का इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर के साथ किया स्वागत !!

प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से खबरों में बनी हुई हैं. वह बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं। यह डीवा हॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी राज कर रही है। वह अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ एलए में रहती हैं। दिवा हाल ही में अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी से पहले के उत्सव के लिए मुंबई आई थीं। वह अपनी मराठी फिल्म पानी को लॉन्च करने भी आईं। एक्ट्रेस अब अपने घर वापस आ गई हैं और उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में मालती की अपने घर के सोफे पर खेलते हुए एक तस्वीर साझा की।

नई दिल्ली:
प्रियंका चोपड़ा की नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट आपका पूरा ध्यान आकर्षित करने योग्य है। अभिनेत्री ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की एक प्यारी तस्वीर साझा की है। फोटो में नन्हा बच्चा बिस्तर पर रेंगता हुआ नजर आ रहा है. उन्होंने आरामदायक प्रिंटेड सेट पहना हुआ है. फोटो में हम सिर्फ मालती की पीठ देख सकते हैं. कैप्शन, आप पूछते हैं? प्रियंका ने कैप्शन के बारे में सोचने में ज्यादा समय बर्बाद नहीं किया और बस एक परी इमोजी उठाया और अपनी बेटी को टैग किया। अरे हाँ, मालती का एक इंस्टाग्राम अकाउंट है। यह तस्वीर प्रियंका द्वारा अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी के बाद भारत को अलविदा कहने के एक दिन बाद आई है।

अब, सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय के सगाई समारोह के लिए प्रियंका चोपड़ा के ओओटीएन पर एक नज़र डालें। वह मनीष मल्होत्रा ​​के परिधान में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पर्ल चोकर ने उनके लुक में ड्रामा जोड़ दिया। साइड नोट के लिए उसने लिखा, “जामुन और क्रीम।”
भारत की संक्षिप्त यात्रा के बाद, प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती के गर्मजोशी से स्वागत के लिए अमेरिका में घर लौट आई हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने पुनर्मिलन की एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा की, जिसमें उस खास पल को दिखाया गया जब वे आखिरकार फिर से एक साथ थे।

चित्र में। मालती आरामदायक नाइटवियर में नजर आ रही हैं. उसे बिस्तर पर लेटे हुए और अपनी माँ के साथ कुछ मधुर समय का आनंद लेते देखा जा सकता है। वास्तव में, छवि में दर्पण के प्रतिबिंब में, कोई भी प्रियंका को उस पल को कैद करते हुए देख सकता है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए एंजेल इमोजी का इस्तेमाल किया।

उन्होंने खुलासा किया कि उनके भाई ने अपने दिवंगत पिता की जयंती पर इस नई यात्रा की शुरुआत की, जिससे यह अवसर और भी खास हो गया। कार्यक्रम की कई तस्वीरों का वीडियो और एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा, “और उन्होंने यह किया। हमारे पिताजी के जन्मदिन पर उनके माता-पिता, दोस्तों और परिवारों के आशीर्वाद के साथ।

प्रियंका अगली बार हेड्स ऑफ स्टेट्स में इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ नजर आएंगी। वह द ब्लफ नामक आगामी महाकाव्य एक्शन-थ्रिलर का भी हिस्सा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *