पिछले रिश्ते में धोखा मिलने पर विद्या बालन: “मैं तबाह हो गई थी, दिल टूट गया था और टूट गई थी”

पिछले रिश्ते में धोखा मिलने पर विद्या बालन: "मैं तबाह हो गई थी, दिल टूट गया था और टूट गई थी"

विद्या बालन ने पिछले रिश्ते में “धोखा” मिलने के बारे में बात की है जिससे उनका “दिल टूट गया” था। बॉलीवुड अभिनेत्री, जो वर्तमान में दो और दो प्यार की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने कहा है कि एक पूर्व-प्रेमी ने किसी के साथ धोखा करने के बाद उन्होंने अपनी योग्यता का आकलन किया।

फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान विद्या से पूछा गया कि उनके जैसी खूबसूरत और सफल शख्स को कैसे धोखा दिया जा सकता है। इस पर विद्या ने जवाब दिया, ”जब कोई आपको धोखा देता है तो इसका असर आप पर नहीं पड़ता। यह वास्तव में उन्हीं का प्रतिबिंब है. उस समय मुझे यह नहीं पता था. मैं बहुत छोटा था. मैं तबाह हो गया था, दिल टूट गया था और बिखर गया था। और आप सोचते हैं, ‘ओह! क्या मैं बहुत अच्छा नहीं हूं?’ यह आपके बारे में कभी नहीं है; (यह उस व्यक्ति के बारे में है) जो धोखा दे रहा है और यह उस व्यक्ति के बारे में है जिसे वह ढूंढ रहा है। यह अभी भी बेकार है।”

अब उन्होंने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी कर ली है।विद्या ने कहा कि ‘लड़के’ ने उन्हें धोखा दिया और उन्हें इसके बारे में कैसे पता चला। “मुझे धोखा दिया गया है। जिस पहले लड़के को मैंने डेट किया था उसने मुझे धोखा दिया था और मुझे आपको बताना होगा कि वह सिर्फ एक ** था। मुझे याद है कि हमारा हाल ही में ब्रेकअप हुआ था और मैं वैलेंटाइन डे के दिन कॉलेज में उससे टकराई थी और उसने पलटकर कहा था कि ‘मैं बस डेट के लिए अपनी पूर्व-गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा हूं।’ और मैं कैसी थी? उसने सचमुच उस दिन मुझे कुचल दिया था लेकिन मैंने अपने जीवन में उससे भी बेहतर काम किया है,” उसने कहा।

अभिनेता ने कहा कि वह कोई ‘सीरियल डेटर’ नहीं थी और केवल कुछ पुरुषों के साथ ही जुड़ी थी। अपने पिछले रिश्तों पर विचार करते हुए उन्होंने कहा, ”मैं सीरियल डेटर नहीं थी। मैंने कुछ लोगों को डेट किया, लेकिन शुक्र है कि मेरा पहला गंभीर लंबा रिश्ता उस आदमी के साथ था, जिससे मेरी शादी हुई है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन अगली बार दो और दो प्यार में नजर आएंगी। फिल्म में प्रतीक गांधी, सेंथिल राममूर्ति और इलियाना डिक्रूज भी हैं। फिल्म में विद्या और प्रतीक धोखेबाज जीवनसाथी की भूमिका में हैं। शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 19 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *