द फैमिली स्टार: विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर अभिनीत फिल्म का पहला गाना ‘नंदनंदना’ हुआ रिलीज

श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले विजय देवरकोंडा की आगामी फिल्म “फैमिली स्टार” कीआ रही हे | सीता रामम फेम मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

यह एसवीसी की 54वीं फिल्म है।फैमिली स्टार एक आगामी तेलुगु फिल्म है जिसे तमिल और हिंदी में भी रिलीज करने की पुष्टि की गई है। मुख्य जोड़ी के रूप में विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर अभिनीत, फिल्म का लेखन और निर्देशन परसुराम पेटला ने किया है।फिल्म का पहला सिंगल, नंदनंदना, का प्रोमो कुछ दिन पहले जारी किया गया था।

संक्षिप्त झलक ने ध्यान आकर्षित किया, जिससे कई लोग उत्सुकता से पूर्ण ट्रैक रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। आज, निर्माताओं ने घोषणा की कि पूरा गाना शाम 04:05 बजे रिलीज़ किया जाएगा।

फैमिली स्टार में प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं, और उनका विवरण आने वाले दिनों में सामने आएगा। दिल राजू श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के तहत इस फिल्म का समर्थन कर रहे हैं, जिसमें संगीतकार गोपी सुंदर हैं। यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने की पुष्टि की गई है।

उत्सुकता से प्रतीक्षित तेलुगु पारिवारिक मनोरंजन फिल्म “द फैमिली स्टार” 5 अप्रैल को दुनिया भर के सिनेमाघरों में अपनी भव्य उपस्थिति दर्ज कराने के लिए तैयार है। परशुराम द्वारा निर्देशित, जिन्होंने वासु वर्मा के साथ पटकथा भी लिखी है, यह फिल्म एक दिल छू लेने वाली कहानी का वादा करती है जो सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आएगी।

स्टार-स्टडेड कलाकारों में विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं, उनके साथ दिव्यांश कौशिक, अजय घोष और अबीगेले स्कोबी महत्वपूर्ण सहायक भूमिकाओं में हैं। वीडियो विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर के बीच एक आकर्षक संवाद के साथ शुरू होता है, जो उनके पात्रों के बीच साझा गहरे संबंध और स्नेह की ओर इशारा करता है। प्रसिद्ध जानी मास्टर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए, विजय देवरकोंडा के प्रतिष्ठित चारमीनार के सामने और मेट्रो स्टेशन के अंदर सुंदर नृत्य ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *