द ग्रेट इंडियन कपिल शो: दिलजीत दोसांझ और टीम चमकीला के लिए सुनील ग्रोवर का डफली गाना, हंसी की गारंटी !!

द ग्रेट इंडियन कपिल शो: दिलजीत दोसांझ और टीम चमकीला के लिए सुनील ग्रोवर का डफली गाना, हंसी की गारंटी !!

कपिल शर्मा की नवीनतम कॉमेडी श्रृंखला, द ग्रेट इंडियन कपिल शो ने दुनिया भर में धूम मचा दी है, क्योंकि यह नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है। जब से रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ इसका पहला एपिसोड स्ट्रीम होना शुरू हुआ है, तब से दर्शक इससे जुड़े हुए हैं। अब, दर्शक बेसब्री से अगले गुदगुदाने वाले एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें चमकीला फिल्म के कलाकार दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा और निर्देशक इम्तियाज अली शामिल होंगे।

पहले के प्रोमो में, कपिल और उनकी टीम ने अपने ट्रेडमार्क आकर्षण के साथ मेहमानों का स्वागत किया और उनके लिए गाना गाया। स्ट्रीमिंग दिग्गज द्वारा साझा किए गए सबसे हालिया प्रोमो में, प्रोमो में सुनील ग्रोवर द्वारा डफली के रूप में एक प्रफुल्लित करने वाला प्रदर्शन दिखाया गया, जिसने कॉमेडियन के साथ दिलजीत, परिणीति और इम्तियाज को हैरान कर दिया।

इम्तियाज अली ने हाल ही में खुलासा किया कि शाहरुख खान दिलजीत दोसांझ के अभिनय कौशल की प्रशंसा करते हैं। निर्देशक ने इस बात पर जोर दिया कि वह अमर सिंह चमकीला की मुख्य भूमिका निभाने के बारे में किसी और के बारे में नहीं सोच सकते।

दिलजीत दोसांझ अपनी हालिया रिलीज फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह फिल्म 12 अप्रैल, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। इम्तियाज कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नवीनतम अतिथि थे, जिसके दौरान उन्होंने खुलासा किया कि शाहरुख खान ने एक बार उनसे कहा था कि दिलजीत देश के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता थे।

इम्तियाज अली की ‘अमर सिंह चमकीला’ आज, 12 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। फिल्म निर्माता ने एक कॉमेडी टॉक शो में अपनी उपस्थिति के दौरान साझा किया कि कैसे शाहरुख खान ने एक बार दिलजीत को देश का सबसे बेहतरीन अभिनेता बताया था।’अमर सिंह चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। इसकी रिलीज से पहले, अभिनेता, निर्देशक इम्तियाज अली के साथ, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में उपस्थित हुए। शो के दौरान, इम्तियाज अली ने खुलासा किया कि शाहरुख खान ने एक बार दिलजीत के शानदार अभिनय कौशल की प्रशंसा की थी।

दिलजीत और परिणीति की हालिया रिलीज दिवंगत पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है, जो अपने विवादास्पद लेकिन सबसे ज्यादा बिकने वाले संगीत के लिए जाने जाते हैं। भारी प्रसिद्धि हासिल करने के बावजूद, चमकीला का जीवन दुखद रूप से छोटा हो गया जब उनकी और उनकी पत्नी अमरजोत की कम उम्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई। नवीनतम टीज़र में, ग्रोवर अपनी हरकतों से सुर्खियां बटोर रहे हैं, क्योंकि वह एक प्रफुल्लित करने वाला गाना गाकर फिल्म और कॉमेडी शो दोनों का प्रचार करते नजर आ रहे हैं। नेटफ्लिक्स ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, “प्लान: आज चमकीला देखूंगा और द ग्रेट इंडियन कपिल शो पर कल चमकीला के सितारों को।”

लंबे ब्रेक के बाद, कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो के साथ जबरदस्त वापसी की। कॉमेडियन के अलावा टीम में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर शामिल हैं। यह शो 30 मार्च को शुरू हुआ और टीम ने इसके प्रीमियर एपिसोड में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी का स्वागत किया। स्टार सजे डेब्यू के बाद, दूसरे एपिसोड में भारतीय क्रिकेट सनसनी रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *