देवारा पार्ट 1 से चुट्टमल्ले: भाग 1 के दूसरे एकल की रिलीज़ ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है

इस गाने ने कई प्रशंसकों को ऑन-स्क्रीन जोड़ी से अभिभूत कर दिया है। कुछ दर्शकों को जूनियर एनटीआर और बहुत छोटी जान्हवी कपूर के बीच रोमांटिक गतिशीलता की कमी महसूस हुई। “क्या यह सिर्फ मैं हूं, या जूनियर एनटीआर जान्हवी के रोमांटिक इंटरेस्ट से ज्यादा उनके बड़े भाई की तरह दिखते हैं?” ट्विटर पर एक यूजर ने चुटकी ली. इस बीच, जान्हवी और उनकी महान मां, श्रीदेवी के बीच तुलना अपरिहार्य थी, कुछ प्रशंसकों ने बड़े कपूर की प्रतिष्ठित भूमिकाओं को याद किया।

सोमवार शाम को गाने के रिलीज़ होने से पहले, देवरा के आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट ने चिढ़ाया, “हम पहले से ही इसकी ट्रांस में हैं… मुझे यकीन है कि आप भी इस सवारी में हमारे साथ शामिल होंगे।” बाद में उन्होंने रामजोगय्या शास्त्री द्वारा लिखे गए गीत साझा करते हुए लिखा, “चुट्टमल्ले चुट्टेस्टंडी टुंटारी चूपु।” और “चेय्यारा मुद्दुला धाड़ी, इस्तामेले नी संधाडी।”

बॉस्को मार्टिस ने शिल्पा राव के गायन के साथ इस नंबर को कोरियोग्राफ किया। 3 मिनट 44 सेकंड लंबे इस गाने में जान्हवी पारंपरिक रूप से कपड़े पहने हुए हैं, जबकि जूनियर एनटीआर अधिक समकालीन कपड़ों में हैं। इसमें उन्हें समुद्र तट पर रोमांस करते हुए देखा गया है, जिसमें जान्हवी का किरदार थंगम गा रहा है कि वह जूनियर एनटीआर के किरदार के लिए कितना आकर्षित हो गई है।

गीतात्मक वीडियो को रोमांटिक सेटिंग में शूट किया गया है। पृष्ठभूमि में पहाड़ों और नीले समुद्र की झलक मिलती है। गाने के बोल जान्हवी और जूनियर एनटीआर के बीच गहरे स्नेह को दर्शाते हैं। इस गाने को हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में शिल्पा राव ने गाया है, जबकि तमिल संस्करण दीप्ति सुरेश ने गाया है।

देवारा: भाग 1 से बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि एसएस राजामौली की आरआरआर के बाद यह जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म है। फिल्म की प्रचार सामग्री से संकेत मिलता है कि वह फिल्म में एक तरह के गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। इसे दो भागों में रिलीज़ किया जाएगा, फिल्म की घोषणा 2021 में की जाएगी और 2023 में इसका निर्माण शुरू किया जाएगा। हाल ही में, सूत्रों ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि फिल्म के लिए बॉबी देओल को भी चुना गया है, दूसरे में वह अधिक प्रमुख भूमिका निभाएंगे। भाग। यह फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होने वाली है।

देवेरा 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जूनियर एनटीआर और जान्हवी के साथ, इसमें सैफ अली खान, श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको और नारायण प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *