तस्वीरें: गोविंदा ने ‘डांस दीवाने’ पर एक मनमोहक समारोह में पत्नी सुनीता के साथ अपनी शादी की प्रतिज्ञा दोहराई

तस्वीरें: गोविंदा ने 'डांस दीवाने' पर एक मनमोहक समारोह में पत्नी सुनीता के साथ अपनी शादी की प्रतिज्ञा दोहराई

वायरल तस्वीरों में देवदास एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित हरे रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने ग्लैम मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा और सुनहरे रंग की ब्लॉक हील्स के साथ लुक को पूरा किया। बड़े सोने की परत वाले झुमके और अंगूठियों के साथ, अभिनेत्री अपने फ्यूजन आउटफिट में मनमोहक लग रही थी। सह-जज सुनील शेट्टी ने चिकनकारी वर्क वाली नीली शर्ट पहनी थी और उसके साथ बेज रंग की पैंट पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेस से पूरा किया। एक वीडियो में, अभिनेता शूटिंग पूरी करने के लिए स्टूडियो में प्रवेश करने से पहले कैमरे के लिए पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं। शो के मुख्य अतिथि गोविंदा और सुनीता ने चमकीले गुलाबी रंग के सूट पहनकर अपने परिधानों को आकर्षक बनाया।

सुनीता ने गुलाबी लहंगा पहना था जबकि अभिनेता गोविंदा ने गुलाबी कुर्ता और सफेद पायजामा पहनकर अपने पारंपरिक लुक से अपने प्रशंसकों को आशीर्वाद दिया। उन्होंने अपने लुक को पिंक दुपट्टे से पूरा किया। एक्सेसरी डिपार्टमेंट में, सुनीता ने अपने आउटफिट और लुक को और निखारने के लिए हरे रंग का चोकर नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स पहने थे। लेंस के लिए सुनीता और सुनील शेट्टी को एक साथ पोज देते हुए भी देखा गया। लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने पीले रंग का आउटफिट पहना हुआ था. भारती डांस दीवाने शो की होस्ट भी हैं। उसी के वीडियो और फ़ोटो पर एक नज़र डालें ।

गोविंदा और पत्नी सुनीता ने डांस दीवाने में विचित्रता, कॉमेडी और अपनी अचूक केमिस्ट्री का तड़का लगाते हुए अपनी शादी की प्रतिज्ञा दोहराई ।पूरे देश में डांस का बुखार फैलाते हुए, ‘डांस दीवाने’ किसी और को नहीं बल्कि हीरो नंबर 1 गोविंदा को श्रद्धांजलि देने और होली के उत्सव का जश्न मनाने के लिए मंच तैयार करता है। हवा में प्यार का माहौल है क्योंकि गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता की दिल छू लेने वाली वरमाला रस्म हर किसी को ‘ओह…’ कहने पर मजबूर कर देती है।

गोविंदा और सुनीता, प्यारे जोड़े ने विचित्रता, कॉमेडी और अपनी अचूक केमिस्ट्री का स्पर्श जोड़ते हुए अपनी शादी की प्रतिज्ञा को दोहराया, इसके बाद एक मजेदार संगतता परीक्षण और डांस दीवाने टीम के साथ एक पारिवारिक फोटो ली। शनिवार का एपिसोड नृत्य के राजा गोविंदा को समर्पित है, जिसमें प्रतियोगी उनके प्रसिद्ध बॉलीवुड गीतों पर विभिन्न प्रकार के नृत्य प्रस्तुत करेंगे। मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुतियाँ जो होली की उत्सव की भावना को जागृत करती हैं, मंच पर छा जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *