गुजरात की रिया सिंघा ने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज पहना !!

गुजरात की 19 वर्षीय मॉडल रिया सिंघा को जयपुर में मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज पहनाया गया। वह मैक्सिको में वैश्विक मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।रविवार को जयपुर में उर्वशी रौतेला ने 19 वर्षीय रिया सिंघा को मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज पहनाया। उर्वशी ने 2015 में भी यही ताज जीता था।

मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 के जजिंग पैनल में उर्वशी रौतेला के साथ निखिल आनंद, वियतनामी सेलिब्रिटी गुयेन क्विन, फैशन फोटोग्राफर रियान फर्नांडीस और उद्यमी राजीव श्रीवास्तव शामिल थे। गुजरात की रहने वाली रिया अब कुछ महीनों में मैक्सिको में होने वाली वैश्विक मिस यूनिवर्स 2024 सौंदर्य प्रतियोगिता प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी।

मिस यूनिवर्स इंडिया के आधिकारिक अकाउंट से उनकी जीत के बाद पोस्ट की गईं रिया सिंघा की तस्वीरें देखें:

यहां उनके शानदार पल का एक वीडियो है:

“आज मैंने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब जीता। मैं बहुत आभारी हूं। मैंने इस स्तर तक पहुंचने के लिए बहुत काम किया है जहां मैं खुद को इस ताज के लिए योग्य मान सकता हूं। मैं पिछले विजेताओं से बहुत प्रेरित हूं, ”रिया सिंघा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया।

हजारों कोल्डप्ले प्रशंसकों ने बुकमायशो पर बेहद लंबी आभासी कतारों पर निराशा व्यक्त की, जो टिकटिंग प्लेटफॉर्म पर भारी ट्रैफिक के कारण शुरू में क्रैश हो गई थी। इसके तुरंत बाद, कोल्डप्ले ने “अभूतपूर्व मांग” का हवाला देते हुए अपने “म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स वर्ल्ड टूर 2025” के मुंबई चरण में तीसरा शो जोड़ा।

कोल्डप्ले भारत में 18 और 19 जनवरी को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में प्रदर्शन करेगा। तीसरा शो 21 जनवरी को उसी स्थान पर आयोजित किया जाएगा।गूगल ट्रेंड्स के अनुसार, खोज शब्द “मिस यूनिवर्स इंडिया 2024” में दिलचस्पी 23 सितंबर को बढ़ी, जो 12:30 बजे अपने चरम पर पहुंच गई और उसके बाद अपेक्षाकृत कम हो गई। हालाँकि, यह शब्द सोमवार को शीर्ष ट्रेंडिंग कीवर्ड में बना रहा। अधिकांश खोजें नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, मेघालय और त्रिपुरा से आईं। संबंधित प्रश्नों में “रिया सिंघा” और “उपविजेता” शामिल हैं।

मॉडलिंग में सक्रिय होने के अलावा, सिंघा एक TEDx स्पीकर और एक सुपरमॉडल भी हैं। उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है. उर्वशी रौतेला सौंदर्य प्रतियोगिता शो के निर्णायकों में से एक थीं और उन्होंने रविवार को अंतिम विजेता की घोषणा की।

मिस यूनिवर्स इंडिया 2015 उर्वशी रौतेला, जिन्होंने फिल्म सनम रे और हेट स्टोरी 4 में अभिनय किया, इस कार्यक्रम में जज के रूप में दिखाई दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *