गणेश चतुर्थी 2024: गणपति विसर्जन के दौरान शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने किया डांस

गणेश चतुर्थी के मौके पर टेलीविजन जगत की मशहूर हस्तियों ने भगवान बप्पा के आगमन का जश्न बेहद उत्साह और खुशी के साथ मनाया। और अब, डेढ़ दिवसीय गणपति विसर्जन के लिए, उन्होंने वाइब चेक पास करना और पूरे दिल और भक्ति के साथ पूजा अनुष्ठान करना सुनिश्चित किया। शमिता शेट्टी के ऊर्जावान नृत्य से लेकर दीपिका सिंह के फुगड़ी बजाने तक, टिनसेल टाउन के कलाकार ‘पुधच्या वर्षी लवकर या (अगले वर्ष जल्दी आओ, बप्पा)’ का जाप करते हुए उत्सव का समापन करते हैं।

नई दिल्ली:
नया दिन, शिल्पा शेट्टी के गणेश चतुर्थी उत्सव का नया वीडियो। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में, शिल्पा को उनके पति राज कुंद्रा और उनके परिवार के सदस्यों के साथ भगवान गणेश से प्रार्थना करते हुए देखा जा सकता है, इसमें ढोल की थाप पर नाचते हुए उनके क्लिप भी शामिल हैं। वीडियो में शमिता शेट्टी, आकांक्षा शर्मा और शिल्पा की बेटी समीशा को जश्न के दौरान नाचते हुए भी दिखाया गया है।

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, “हमारे गन्नू राजा को अलविदा कहना कभी आसान नहीं होता, हम उन्हें भारी दिल से, लेकिन कृतज्ञता और प्यार से विदाई देते हैं। अगले साल आपके स्वागत के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

शिल्पा शेट्टी ने भव्य गणपति विसर्जन समारोह के साथ गणेश चतुर्थी मनाई। अभिनेत्री ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ डेढ़ दिन के उत्सव के बाद भगवान गणेश को विदाई दी। कार्यक्रम का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी नाचती हुई और अपने प्रियजनों के साथ उत्सव का आनंद लेती दिख रही हैं।

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा को मुंबई के जुहू में गणपति विसर्जन समारोह में ढोल की थाप पर नाचते हुए देखा गया। शिल्पा ने अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ एक डांस मोमेंट भी साझा किया।

परिवार ने इस अवसर के लिए अपने परिधानों का समन्वय किया, जिसमें शिल्पा और राज ने मेल खाते पीले और नारंगी रंग के परिधान पहने थे और शमिता ने हरे रंग की जातीय पोशाक पहनी थी।

शिल्पा शेट्टी के घर पर शनिवार को काफी चहल-पहल थी क्योंकि कई हस्तियां उनके गणेश चतुर्थी समारोह में भाग लेने के लिए पहुंची थीं। पारिवारिक उत्सव में शामिल होने के लिए उनकी बहन, अभिनेत्री शमिता शेट्टी भी मौजूद थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *