‘कांगुवा’ ट्रेलर : कांगुवा’ का ट्रेलर दोपहर 1 बजे आएगा, 893 दिनों के बाद सूर्या की स्क्रीन पर वापसी !!

कांगुवा ट्रेलर: सूर्या और निर्देशक शिवा के बीच पहली बार सहयोग ने 10 अक्टूबर को रिलीज होने से पहले फिल्म को लेकर उम्मीदें काफी बढ़ा दी हैं। फिल्म में बॉबी देओल भी हैं।सूर्या की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म कंगुवा निस्संदेह तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसमें अखिल भारतीय सिनेमा आंदोलन में अभिनेता का योगदान बनने की क्षमता है।

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस स्टूडियो ग्रीन ने एक्स पर ट्रेलर रिलीज की तारीख का खुलासा किया। उन्होंने एक आकर्षक पोस्टर भी साझा किया। इसमें सूर्या को एक काल-शैली की पोशाक में दिखाया गया है। एक नाटकीय पंख जैसी पृष्ठभूमि है। ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इसकी घोषणा उनके कैप्शन में की गई: “प्रत्याशा अब समाप्त होती है! गौरव का समय आ रहा है, किसी अन्य से अलग उत्सव के लिए तैयार हो जाइए। भव्य #KanguvaTrailer 12 अगस्त से आपका होने के लिए पूरी तरह तैयार है।”


शिवा द्वारा निर्देशित और स्टूडियो ग्रीन के ज्ञानवेल राजा द्वारा समर्थित, कंगुवा ने अपने प्रत्येक अपडेट के साथ दर्शकों की सामूहिक कल्पना को लगातार बढ़ाया है। अब, कई लोगों के मन में उम्मीद के अंगारे चमकने के साथ, निर्माताओं ने कांगुवा का ट्रेलर जारी करके आग की शक्ति बढ़ा दी है, जो दिशा पटानी और बॉबी देओल की तमिल शुरुआत का प्रतीक है।

बहुप्रतीक्षित कांगुवा ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जो फिल्म के भव्य आगमन के लिए एक महाकाव्य निर्माण के वादे के साथ महत्वपूर्ण चर्चा पैदा कर रहा है।निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक आकर्षक पोस्टर साझा किया, जिसके कैप्शन में लिखा है, “प्रत्याशा अब समाप्त होती है! गौरव का समय आ रहा है। किसी अन्य से अलग उत्सव के लिए तैयार हो जाइए।”

10 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली कंगुवा इस साल की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म है, जिसका अनुमानित बजट ₹350 करोड़ से अधिक है।कांगुवा में बॉलीवुड सितारे बॉबी देओल और दिशा पटानी समेत कई कलाकार शामिल हैं। इसमें योगी बाबू और जगपति बाबू जैसे लोकप्रिय कलाकार हैं। विशेष रूप से, सूर्या फिल्म में सात अलग-अलग भूमिकाएँ निभाएंगे।

सूर्या कंगुवा के अलावा अपनी दूसरी फिल्म, सूर्या 44, जिसका नाम अस्थायी तौर पर रखा गया है, की शुरुआत को लेकर उत्साहित हैं। कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित यह फिल्म सितंबर 2025 में रिलीज होगी। हाल ही में सूर्या 44 के निर्माता राजशेखर ने एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान अभिनेता की छोटी दुर्घटना पर अपडेट प्रदान किया। सूर्या के सिर में हल्की चोट आई। उन्हें तुरंत चिकित्सा सहायता प्राप्त हुई। वह तब से पूरी तरह से ठीक हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *