कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो, द ग्रेट इंडियन कपिल शो का हिस्सा नहीं बनने पर भारती सिंह ने कहा: ‘अगर मुझे कॉल आती है…’

कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो, द ग्रेट इंडियन कपिल शो का हिस्सा नहीं बनने पर भारती सिंह ने कहा: 'अगर मुझे कॉल आती है...'

जब से कपिल शर्मा ने अपने नए कॉमेडी शो की घोषणा की है, तब से प्रशंसक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोकप्रिय हास्य अभिनेता-अभिनेता अपने ओजी गैंग अर्चना पूरन सिंह और प्रशंसकों के पसंदीदा कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर के साथ फिर से जुड़ेंगे। हालांकि, भारती सिंह द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं होंगी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने पुष्टि की कि वह अपनी पूर्व कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो में नजर नहीं आएंगी। उन्होंने तर्क दिया कि भले ही उनकी अभी तक कपिल के शो में शामिल होने की कोई योजना नहीं है, लेकिन अगर उन्हें कपिल की टीम से कॉल आती है, तो वह निश्चित रूप से कुछ काम करेंगी।

“फिलहाल मेरी कपिल भाई से जुड़ने की कोई योजना नहीं है। लेकिन अगर कुछ होता है तो मैं जरूर इसमें शामिल होऊंगी। फिलहाल मैं अपने प्रोजेक्ट्स, पॉडकास्ट, डांस दीवाने की शूटिंग वगैरह में व्यस्त हूं लेकिन अगर मुझे कॉल आएगा तो मैं जरूर जाऊंगी। भारती ने ई-टाइम्स को बताया, फिलहाल, मेरी झोली में काफी चीजें हैं और कुछ नया करने के लिए समय कम है।

आगामी द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का बहुप्रतीक्षित पुनर्मिलन होने जा रहा है, जो 2018 में ऑस्ट्रेलिया में एक शो से वापस आने के दौरान एक विवाद के कारण उनके उल्लेखनीय नतीजे के बाद हुआ था।30 मार्च, 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए शेड्यूल किया गया, यह कॉमेडी शो सितारों से भरे प्रीमियर का वादा करता है। पहले एपिसोड में रणबीर कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर के साथ-साथ नीतू कपूर की शानदार उपस्थिति होगी।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो का प्रीमियर 30 मार्च को होने वाला है। मजेदार शो के पहले एपिसोड में नीतू कपूर, रणबीर कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर मौजूद होंगी। बाद में आमिर खान, परिणीति चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ और रोहित शर्मा भी शो की शोभा बढ़ाएंगे। यह शो हर शनिवार रात 8 बजे प्रसारित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *