एमएस धोनी ने बॉबी देओल से उनका ‘शर्मनाक’ वीडियो हटाने का अनुरोध किया; यहां बताया गया है कि ‘एनिमल’ अभिनेता की क्या प्रतिक्रिया है।

एमएस धोनी ने बॉबी देओल से उनका 'शर्मनाक' वीडियो हटाने का अनुरोध किया; यहां बताया गया है कि 'एनिमल' अभिनेता की क्या प्रतिक्रिया है।

इसके बाद क्रिकेटर बॉबी के साथ एक ऑनलाइन गेम खेलता है और हार जाता है। परिणामस्वरूप, उन्हें बॉबी द्वारा प्रतिष्ठित जमाल कुडु डांस स्टेप करने के लिए कहा गया। और अनुमान लगाने का कोई मतलब नहीं है, एमएस धोनी ने इसे बखूबी निभाया है।हालाँकि, नेटिज़न्स ने टिप्पणी अनुभाग में अपना अनुमान साझा किया कि वीडियो क्या हो सकता है।एक यूजर ने लिखा, ‘बॉबी भाई वीडियो लीक करदो, थाला को जमाल कूदू पे डांस करते हुए देखना है।’एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “बॉबी भाई, कृपया मुझे डीएम करदो वो वीडियो, मैंने बचपन में 15 बार बिच्छू देखी है और 20 बार सोल्जर।”

अभिनेता बॉबी देओल और पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी की चैट ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। बॉबी ने धोनी के एक संदेश का स्क्रीनशॉट साझा किया जहां वह ‘एनिमल’ अभिनेता से एक ‘शर्मनाक’ वीडियो को हटाने के लिए कह रहे थे। इस संदेश ने उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है कि यह क्या हो सकता है। धोनी की ओर से बॉबी को भेजे गए संदेश में लिखा था, ”बॉबी वो वाली वीडियो डिलीट कर देना यार.. इट्स वेरी एम्ब्रेसिंग (बॉबी प्लीज वो वीडियो डिलीट कर दो, ये बहुत शर्मनाक है)।”

https://www.instagram.com/reel/C4xDvu_Nt-N/?igsh=a3Z6dmx4dzFjdXM5

अपने फोन स्क्रीन पर संदेश का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए बॉबी ने ट्वीट किया, “ठीक है माही भाई, कर दूंगा डिलीट (ठीक है माही, मैं इसे डिलीट कर दूंगा)”बॉबी ने पोस्ट में हैशटैग विज्ञापन भी जोड़ा, जिससे पता चला कि यह एक आगामी विज्ञापन फिल्म का टीज़र है जिसमें उम्मीद है कि दोनों को दिखाया जाएगा।बॉबी देओल और एमएस धोनी का नया विज्ञापन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जहां थाला को रणबीर कपूर के खिलाफ एनिमल रनवे लड़ाई में हारने पर लॉर्ड बॉबी पर ताना मारते देखा जा सकता है।

लोग एक वीडियो को लेकर हैरान हैं जिसे धोनी कथित तौर पर बॉबी देओल से हटाना चाहते हैं। कुछ प्रशंसक बॉबी से वीडियो को हटाने से पहले संक्षेप में साझा करने का आग्रह कर रहे हैं, और सवाल कर रहे हैं कि उनकी बातचीत में इतना गुप्त क्या हो सकता है। अटकलों के बावजूद, अभिनेता ने अभी तक अपने प्रशंसकों को कोई अपडेट नहीं दिया है। उम्मीद है कि इस वीडियो से जुड़े रहस्य से जल्द ही पर्दा उठ जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *