class="post-template-default single single-post postid-1024 single-format-standard wp-custom-logo post-image-above-header post-image-aligned-center secondary-nav-above-header secondary-nav-aligned-right slideout-enabled slideout-both sticky-menu-fade digital-newspaper-title-one digital-newspaper-image-hover--effect-none digital-newspaper-post-blocks-hover--effect-one site-boxed--layout digital_newspaper_main_body digital_newspaper_font_typography header-width--full-width block-title--layout-one search-popup--style-three right-sidebar elementor-beta elementor-default elementor-kit-17" itemtype='https://schema.org/Blog' itemscope='itemscope'>

उर्वशी रौतेला के बाद बोनी कपूर पर मैदान स्क्रीनिंग के दौरान प्रियामणि को गलत तरीके से छूने का आरोप लगा।

उर्वशी रौतेला के बाद बोनी कपूर पर मैदान स्क्रीनिंग के दौरान प्रियामणि को गलत तरीके से छूने का आरोप लगा।

अभिनेत्री प्रियामणि को नेटिज़न्स ने यह कहते हुए ट्रोल किया कि जब वह ‘मैदान’ उत्सव में शामिल हुईं तो मशहूर निर्माता बोनी कपूर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ और उन्हें असहज महसूस कराया।

अजय देवन स्टारर ‘मैदान’ रमजान के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है. फुटबॉल के खेल पर आधारित इस फिल्म में मूल रूप से लोकप्रिय युवा अभिनेत्री कीर्ति सुरेश अजय देवगन के साथ भूमिका निभाने वाली थीं, लेकिन बाद में कीर्ति सुरेश की जगह अभिनेत्री प्रियामणि को चुना गया क्योंकि उनका लुक फिल्म के लिए सेट नहीं था।

हालांकि बोनी कपूर निर्मित फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से सराहना मिली है, लेकिन स्क्रीनिंग के दौरान उनका हाव-भाव कई लोगों को पसंद नहीं आया। प्रियामणि के साथ पोज़ देते हुए बोनी कपूर के एक वीडियो ने सभी को अनुचित स्पर्श के लिए दिवंगत श्रीदेवी के पति की आलोचना करने पर मजबूर कर दिया है। बोनी और फैमिली मैन अभिनेत्री ने एक साथ पोज़ दिया और कई लोगों को लगा कि बोनी उन्हें असहज कर रहे हैं।

मुंबई में स्टार-स्टडेड स्क्रीनिंग कार्यक्रम के दौरान बी-टाउन की मशहूर हस्तियों ने भाग लिया, साड़ी में शानदार दिख रही प्रियामणि का बोनी ने स्क्रीनिंग थिएटर के बाहर स्वागत किया। कैमरे में कैद हुए इस क्षण ने 68 वर्षीय फिल्म निर्माता के खिलाफ प्रतिक्रिया की लहर पैदा कर दी, ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं ने अभिनेत्री के प्रति उनके कथित कदाचार के लिए, खासकर सार्वजनिक सेटिंग में, उन्हें “अपमानजनक” करार दिया।

इस घटना ने बोनी पर अनुचित व्यवहार के पिछले आरोपों को फिर से ताजा कर दिया, नेटिज़न्स ने पिछले उदाहरणों की तुलना की जहां इसी तरह के कार्यों के लिए उनकी आलोचना की गई थी। विशेष रूप से, 2023 में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (एनएमएसीसी) के लॉन्च के दौरान, गिगी हदीद के साथ बोनी की बातचीत ने उनकी कमर के चारों ओर हाथ रखने के कारण विवाद को जन्म दिया, जिससे सार्वजनिक जांच और निंदा हुई।

एक यूजर ने लिखा, “बेटियों को उन्हें सिखाना चाहिए कि कैसे व्यवहार करना है।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “लड़की सचमुच बहुत असहज लग रही है।” एक टिप्पणी में लिखा है, “वह बहुत असहज दिख रही है…और वह बूढ़ा आदमी इसे समझ नहीं रहा है।” एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, “महिलाओं को छूना बंद करो.. स्पष्ट रूप से यह शर्मनाक है।”

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “गजराज सर जिस तरह से खड़े हैं, उसे देखिए, कितना सम्मान और अपनी बॉडी लैंग्वेज से एक सीमा बना रहे हैं, और बोनी कपूर को देखो हद है।” दूसरे ने टिप्पणी की, “इस बूढ़े आदमी को क्या दिक्कत है।” एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “यह अनिवार्य हो जाना चाहिए कि कोई भी आयोजनों में लोगों को नहीं छू सकता। यह हास्यास्पद है।” एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “वह असहज लग रही है…उम्मीद है कि वह भविष्य में दुर्व्यवहार का रोना नहीं रोएगी। ये बूढ़े लोग अपने हाथों पर हाथ नहीं रख सकते।”

यह पहली बार नहीं है जब बोनी कपूर पर किसी एक्ट्रेस को गलत तरीके से छूने का आरोप लगा है. कुछ साल पहले एक इवेंट में उन पर उर्वशी रौतेला को गलत तरीके से छूने का भी आरोप लगा था. तब एक्ट्रेस ने एक बयान जारी कर कहा था कि लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *