इंडियन आइडल सीज़न 14: सेमी-फ़ाइनल एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगी उर्मिला मातोंडकर

इस बार निर्माताओं ने शो के जजिंग पैनल में विशाल ददलानी के साथ दो नए जजों को शामिल किया है। 

इंडियन आइडल सीज़न 14: सेमी-फ़ाइनल एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगी उर्मिला मातोंडकर

कुमार शानू और श्रेया घोषाल शो के जज के रूप में वापस आ गए हैं। अगला एपिसोड, सेमी-फ़ाइनल, टेलीविजन पर दिखाया जाएगा । वह जजों और शो के होस्ट के साथ कुछ मजेदार सत्र भी करेंगी, साथ ही वहां अपने समय की कुछ यादें भी साझा करेंगी। एपिसोड के अंत तक, उन्होंने प्रतियोगिता के शीर्ष छह फाइनलिस्टों का निर्धारण कर लिया होगा, जिनमें से एक को विजेता नामित किया जाएगा।यह एक उत्कृष्ट कॉम्बो होगा क्योंकि इस सीज़न में प्रतिभा उत्कृष्ट है, और न्यायाधीशों और दर्शकों के लिए प्रदर्शन का मूल्यांकन करना कठिन होता जा रहा है।

इंडियन आइडल 14 के नए जारी प्रोमो में, उर्मिला मातोंडकर शो में कुमार शानू से एक विशेष अनुरोध करती हैं। यह जानने के लिए पढ़ें कि उसने क्या मांगा।इंडियन आइडल 14 अपने आखिरी पड़ाव पर है. प्रतियोगी जल्द ही ग्रैंड फिनाले देखने के लिए तैयार हैं। खैर, हर बीतते एपिसोड के साथ प्रतिस्पर्धा तेज़ होती जा रही है। गायन के जुनून का जश्न मनाते हुए और सुरीली आवाज़ों को मंच प्रदान करते हुए, गायन रियलिटी शो मनोरंजन के स्तर को बढ़ाने के लिए अतिथि न्यायाधीशों को भी आमंत्रित करता है। इस हफ्ते इंडियन आइडल 14 के मंच पर नजर आएंगी उर्मिला मातोंडकर।

उर्मिला मातोंडकर अपने पुराने अच्छे दिनों के बारे में बातें साझा करेंगी और बताएंगी कि उन्होंने उन गानों की शूटिंग कैसे की, जिन्हें प्रतियोगी गाएंगे।आने वाला एपिसोड बेहद मनोरंजक होगा और दर्शकों को नब्बे के दशक के अच्छे पुराने दिनों की याद दिलाएगा।उर्मिला मातोंडकर शो में आएंगी और प्रतियोगियों के साथ बातचीत करेंगी। उन्हें “उर्मिला के साथ सेमी फाइनल” कहा जाएगा। प्रतियोगी उनके गीत गाएंगे और उन्हें सम्मान देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *